जाने : स्पैनिश भाषा में माफ़ करो कैसे कहेंगे?

स्पैनिश भाषा में “माफ़ करो” कैसे कहेंगे? : दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करने वाले है की स्पैनिश भाषा में “माफ़ करो” कैसे कहेंगे? स्पैनिश भाषा में माफ़ करो तो हमारा यह लेख आखरी तक पड़े हम आपको पूरा सब समजा देंगे की स्पैनिश भाषा में “माफ़ करो” कैसे कहेंगे? और साथ साथ जानकारी भी देंगे और आपको स्पेनिश भाषा ke बारे में ज्ञान की बाते भी बतायेगे तो चलिए सुरु करते है केसे हम स्पैनिश भाषा में “माफ़ करो” कैसे कहेंगे?

जाने : स्पैनिश भाषा में माफ़ करो कैसे कहेंगे?

स्पैनिश भाषा में माफ़ करो कैसे कहेंगे?

स्पैनिश में “माफ करो” या “सॉरी” को अलग-अलग तरीकों से व्यक्त किया जा सकता है। नीचे दिए गए विकल्पों में से आप उन शब्दों का चयन कर सकते हैं जो आपके संदर्भ में सबसे उचित हैं।

दोस्तों स्पैनिश भाषा में “माफ़ करो” कैसे कहेंगे? कुच एसे : lo siento

  • Lo siento” – यह सामान्य रूप से उपयोग किया जाने वाला शब्द है जो “मुझे खेद है” या “माफ कीजिए” का अर्थ होता है। इसे सामान्य रूप से उच्चारण में “low SYEN-to” कहा जाता है।
  • “Disculpa” – इस शब्द का अर्थ “माफ करें” होता है और इसे सामान्य रूप से उच्चारण में “dees-KOOL-pah” कहा जाता है।
  • “Perdón” – यह शब्द भी “माफ करें” के लिए उपयोग किया जाता है। इसे सामान्य रूप से उच्चारण में “pehr-DOHN” कहा जाता है।
  • “Lo lamento” – इसका अर्थ “मुझे खेद है” होता है। इसे सामान्य रूप से उच्चारण में “low lah-MEN-to” कहा जाता है।
  • आप इन शब्दों में से किसी एक का उपयोग कर सकते हैं, जो आपकी बात को सबसे अच्छी तरह से व्यक्त करता है। उम्मीद करता हूँ आप जान गए होंगे कि स्पैनिश भाषा मे माफ करो कैसे कहेंगे।

आशा करता हु की आपको मेरा यह लेख पसंद आया होगा अगर आपके पास स्पैनिश भाषा में “माफ़ करो” कैसे कहेंगे? से जुडा कोई भी सवाल हो तो कोमेंट बॉक्स में जरुर पूछे में आपकी पूरी सहायता करूँगा धन्यवाद ।

Leave a comment

Join Whatsapp